महिला ने 3 बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग


बिजनौर – बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र में 3 बच्चों सहित महिला कूदी नहर में ।ग्राम भरैकी की रहने वाली महिला अपने 3 बच्चों सहित नहर में कूद गई ।स्थानीय पुलिस और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू जारी। गोताखोरों ने एक बच्चे को निकाला नहर से सकुशल बाहर ।गोताखोरों द्वारा की जा रही हैं महिला और दो बच्चों की तलाश मौके पर पुलिस और गोताखोरों द्वारा किया जा रहा है रेस्क्यू.

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र का है जहां सुबह लगभग 10:00 बजे गांव भरैकी की नहर में एक महिला सुनीता पत्नी गौरव ने अपने 3 बच्चों सहित नहर में छलांग लगा दी जहां स्थानीय गोताखोरों ने तत्काल नहर में डुबकी लगाकर एक बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया वहीं कई घंटों के रेस्क्यू के बाद भी महिला उसके बाकी तो बच्चों का अभी तक पता नहीं चल पाया है मौके पर पुलिस फोर्स और गोताखोर लगातार तलाश कर रहे हैं.

वही बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह का इस मामले में कहना है कि सुबह लगभग 10:00 बजे भरैकी मैं गंग नहर में एक महिला ने अपने 3 बच्चों सहित छलांग लगा दी है हालांकि के मौके पर पुलिस और गोताखोरों ने एक बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया है अभी महिला और उसके दो बच्चों का पता नहीं चल सका है महिला द्वारा छलांग लगाने का भी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है मौके पर पुलिस फोर्स और गोताखोर द्वारा रेस्क्यू जारी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published.