क्या है कॉमन तैमूर, सारा और इब्राहिम में, जानिये


सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वहीं करीना कपूर की भी सारा और इब्राहिम से अच्छी बॉन्डिंग है। अब करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा, तैमूर और इब्राहिम को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि सारा के बचपन की फोटोज बिल्कुल तैमूर जैसी हैं। करीना ने कहा, ‘सैफ अपने तीनों बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। वहीं तैमूर, सारा के बचपन की फोटोज जैसे दिखता है’।

करीना से जब तीनों बच्चों के बीच एक कॉमन चीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘तीनों की पटौदी आंखें हैं।’ करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें बताया कि इब्राहिम बचपन में बहुत शांत बच्चा था।

करीना का स्पेशल गिफ्ट सैफ के 50वें बर्थडे पर

बता दें कि हाल ही में सैफ ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर करीना ने उनके लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सैफ के 50 साल के हर फेज को दिखाया गया। वीडियो में सैफ के बचपन से लेकर उनके अब तक के बेस्ट मोमेंट्स दिखे।

करीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, मैंने सैफ के 50 साल पूरे करने पर उनके लिए एक वीडियो बनाया है जिसमें उनकी जिंदगी के 50 साल कैद किए हैं। इस वीडियो को मैंने सैफ के साथ बीती रात शेयर किया। ये 22 मिनट लंबा है और मुझे अभी भी लगता है कि काफी कुछ कहना बाकी है। मैं यहां सैफ की 50 तस्वीरों की क्लिप शेयर कर रही हूं। ये मेरे दिल के बेहद करीब है। हैप्पी बर्थडे लव…तुमने 50 की उम्र को काफी अच्छा और बेहतर जिया है।

मां बनेंगी करीना कपूर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना के पिता रणधीर कपीर ने करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर कहा, ‘बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिनों पहले बताया। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है’।


Leave a Reply

Your email address will not be published.