हम सभी विकास के नाम पर वोट करने आये हैं: ग्रामवासी




पटना। अजीत कुमार गुप्ता। कैमूर जिले की 4 विधानसभा सीटों के लिए सुबह 7 बजे से शांतिपूर्वक मतदान शुरू हुआ। कैमूर जिले में कुल 1139873 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। जिसमें 593444 पुरुष, 546416 महिला मतदाता हैं। तो वही 15 ट्रांसजेंडर शामिल है। रामगढ़, मोहनिया और भभुआ विधानसभा क्षेत्र में सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। वही चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में सुबह 7 बजे से दिन के 3 बजे तक मतदान होगा। कैमूर जिले में 1694 बूथ बनाए गए हैं।

कोविड-19 के सुरक्षा को देखते हुए मतदान कर्मियों के बीच मास्क हैंड सैनिटाइजर ग्लबस, फेस शिल्ड एवं मतदाताओं के लिए उप्लब्ध है और लोगों के बिच निस्चीत दूरी का पालन कराया जा रहा है। ग्लबस और मास्क के निष्पादन के लिए प्रत्येक मतदान केंद्र पर डस्टबिन की भी व्यवस्था की गई है ।

ग्रामीणों ने बताया हम सभी विकास के नाम पर वोट करने आए हैं। कोरोना से डर तो लगता है लेकिन मतदान करना भी जरूरी है, इसलिए सुबह ही घर से मतदान करने के लिए चले हैं। पीठासीन पदाधिकारी बताते हैं 6:30 बजे सुबह से ही वोटर लाइन में लगे हैं। शांतिपूर्वक मतदान शुरू हो चुका है। कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा सभी प्रकार के व्यवस्था सभी कर्मियों को मिला हुआ है। शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.