वाराणसी: आक्रोशित महिलाओं ने शराब की दुकान को स्थानांतरित करने के मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची


वाराणसी। उमेश सिंह: खबर है थाना रोहनिया के ग्रामसभा करसड़ा का जहां आज सरकारी शराब की दुकान खोलने से आक्रोशित हुई लगभग दर्जनभर महिलाएं एसएसपी वाराणसी के कार्यालय पहुंची। ज्ञात हो कि शराब की दुकान खुलने से अगल बगल की बस्तियों व विद्यालयों में आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में जब कोई व्यक्ति शराब पीकर आता है और भद्दी भद्दी गालियां देना शुरु करता है तो लोगों में आक्रोश दिखाई देता है।

घटना है विगत 1 दिन पूर्व का जब एक व्यक्ति शराब के नशे में गालियां देते हुए जा रहा था। वहीं पास में खड़ी एक महिला ने जब उसका विरोध करना चाही तो व्यक्ति में सरेराह महिला की कनपटी पर पिस्टल सटाते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जिससे आक्रोशित लगभग सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष उस दुकान का विरोध करने लगे।

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि दबंग किस्म का दुकानदार जब कोई भी व्यक्ति दुकानदार का विरोध करता है तो दुकानदार बदमाश भेजकर उस व्यक्ति को जान से मारने का धमकी तक दे डालता है। एसएसपी वाराणसी अमित पाठक से लगभग दर्जनों भर महिलाएं व पुरुष आज मिलकर उस शराब की दुकान को कहीं और स्थानांतरण करने और खुद की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन दिया। इस बात पर एसएसपी वाराणसी ने उन्हें उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर वापस भेजा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.