चरित्र पर शक होने से पति ने पत्नी व सात साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कोरांव थाना अंतर्गत बड़ोखर कस्बे के बाहर खेत में घर बनाकर रह रहे एक व्यक्ति ने गुरुवार देर रात पत्नी और दो बेटों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पता चलने पर तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक बेटे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पत्नी और दूसरे बेटे की हालत गंभीर बताते हुए एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पत्नी की भी शुक्रवार तड़के मौत हो गई। आरोपी व्यक्ति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

पुलिस के अनुसार- कोरांव थाना क्षेत्र के बड़ोखर का रहने वाला पुष्पराज पुत्र फतेह बहादुर ट्रक चालक है। घर पर पुष्‍पराज अपनी 32 वर्षीय पत्नी सुनीता, 10 साल के बेटे रतन व सात वर्षीय बेटे राज के साथ रहता था। घर भी गांव से दूर खेत में बना हुआ है। गुरुवार की रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।


पत्नी और बच्चों पर कुल्हाड़ी से कर दिया हमला

झगड़ा बढ़ा तो इससे नाराज पुष्पराज ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी व दोनों बेटों पर हमला कर दिया। सिर, हाथ व पैर में कुल्हाड़ी लगने से तीनों घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सुनीता, रतन व राज को लहूलुहान हाल में देख दंग रह गए।

घायल बड़ा बेटा गम्भीर, एसआरएन अस्‍पताल में इलाजरत
रात करीब 11.45 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली। मौके पर कोरांव थाने की पुलिस के साथ ही एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा भी पहुंच गए। घायलों को पहले निकट के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छोटे बेटे राज को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सुनीता और बड़े बेटे रतन को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ कुछ देर बाद सुनीता की भी मौत हो गई। घटना के पीछे पुलिस पारिवारिक कलह व पत्नी के चरित्र पर शक मान रही है। पुष्पराज फरार है। उसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *