UP अपहरण के बाद गैंगरेप: मां को देखने अस्पताल के लिए निकली 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म

त्तर प्रदेश में महिला अपराध से जुड़े मामलों तेजी से उछाल आया है। ताजा मामला जालौन का है। यहां अपनी बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही 16 साल की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। किसी तरह घर पहुंची पीड़ित परिजनों को आपबीती बताई तो शुक्रवार को उरई कोतवाली में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। बताया गया दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं। पीड़ित का मेडिकल कराया गया है।

अगवा कर आरोपियों ने किया दुष्कर्म

घटना उरई कोतवाली के वन विभाग के पास की है। बताया गया कि उरई की रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा की मां की बुधवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर परिजन उसे जिला अस्पताल दिखाने के लिए ले गए। लेकिन काफी देर तक जब वे नहीं लौटे तो बेटी को चिंता हुई। वह अपनी मां को देखने के लिए रात करीब 12 बजे पैदल अस्पताल के लिए घर से जा रही थी। जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची तो वहां काफी अंधेरा था। इस पर छात्रा वापस घर जाने लगी।

उसी दौरान दो युवक उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसे अगवा कर वन विभाग कार्यालय के पीछे उठा ले गए। जहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भाग निकले। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची पर उस वक्त उसने किसी से कुछ न बताया। गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली आए। पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सर्विलांस की मदद से आरोपी हुए गिरफ्तार

वही मामले में उरई कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मामले में पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। जल्द ही चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे। कोर्ट से अपील की जाएगी कि आरेापियों को कठोरतम दंड मिले।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *