शातिर गैंग के तीन आरोपी दो लाख बयालिस हजार रुपये के साथ गिरफ्तार


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद के थाना मझौला क्षेत्र में हुई दो बड़ी चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक अंतरराज्य गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने घटनाओं का खुलासा कर दिया है। इनके पास से नगदी के साथ एक कार भी बरामद की गई है।

थाना मझौला क्षेत्र की बुद्धिविहार कॉलोनी में दिन दहाड़े अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए बड़ी चोरियों की घटना करते हुए मझौला पुलिस के लिए एक चुनोती पेश की थी। इसमे एक बैंक अधिकारी का घर भी शामिल था। जँहा से चोर लाखो रुपये की नगदी और जेवरात चुरा ले गए थे।

इन घटनाओं के बाद मुरादाबाद पुलिस ने इसे अपनी नाक का सवाल बनाते हुए कई टीमें गठित करते हुए जॉच शुरू की तो कल गैंग के तीन आरोपी जीरो पॉइंट पर पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

पुलिस ने इनके पास से दो लाख बयालिस हजार रुपये की नगदी और कुछ चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान भी बरामद करते हुए आज एसपी सिटी अमित आनन्द ने इसका खुलासा कर दिया। एसपी सिटी के अनुसार इनमे इमरान सैफी और जावेद सैफी मेरठ जनपद के रहने वाले है। जबकि तीसरा आरोपी नरेंद्र उर्फ रोहित गौतमबुद्धनगर का रहने वाला है।

ये लोग कार लेकर पॉश कॉलोनियों में घूमकर ऐसे घरों को निशाना बनाते थे। जिन पर ताला लटका होता था, पुलिस ने इनके पास से वह स्विफ़्ट कार भी बरामद की है। जिसमे ये लोग घूमकर घटनाओं को अंजाम देते थे। अभी इनका एक और साथी फरार चल रहा है उसे भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.