जो कहते हैं उसको करके दिखाते है, आगे भी मौका दीजिएगा तो काम करेंगे: CM नीतीश कुमार


मुजफ्फरपुर। रूपेश कुमार: गायघाट विधानसभा अन्तर्गत जारंग स्थित हाईस्कूल के मैदान जदयू प्रत्याशी महेश्वर प्रसाद यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जो वह कहते हैं उसको करके दिखाते हैं। मैंने कहा था कि बिहार के हर घर बिजली पहुंचाएंगे उसको पहुंचा दिया। जो समय सीमा था उससे पहले कर दिया गया। नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों के अपने सिर्फ परिवार की चिंता रहती है। लेकिन मेरा तो पूरा बिहार ही परिवार है। हम सभी के लिए काम करते हैं।

क्राइम कंट्रोल:

नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में हत्या और अपहरण होता था। लेकिन अब कुछ लोग झांसा दे रहे हैं। आपलोग इनके झांसे में मत आइये। नीतीश कुमार ने कहा कि जब आपलोगों ने काम करने का मौका दिया उस समय बिहार का बुरा हाल था। लेकिन उसको हमने ठीक किया। क्राइम को कंट्रोल किया। आज क्राइम के मामले में बिहार 23वें नंबर पर है। कुछ लोग तो समाज में गड़बड़ करने वाला होता ही है।

कुछ लोग को सिर्फ परिवार की चिंता:

नीतीश कुमार ने कहा कि जब से काम करने का मौका तब से पूरे बिहार के लिए काम करते हैं। लेकिन कुछ लोग सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। उनके लिए सिर्फ पति पत्नी और बेटी है, लेकिन हमारे लिए तो पूरा बिहार परिवार है। मुझे तो पूरे बिहार के लिए काम करना है। हमने समाज के हर तबके का विकास किया है।

नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित करने हुए एक बार कहा कि चुनाव का समय हैं कुछ लोग कुछ बोलते रहते हैं। लेकिन आपलोगों उनके बहकावे में मत आइयेगा। ऐसे-ऐसे दावा कर रहे है जो पूरा ही नहीं हो सकता है। वोट के लिए ये लोग वोटरों को भ्रम में डाल रहे हैं। लेकिन आपलोग सावधान रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.