दो दिन से लापता युवक का शव खेत में पड़ा मिला


शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब थाना जलालाबाद क्षेत्र में दो दिन से लापता युवक का शव एक खेत मे पड़ा पाया गया। जहाँ सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को खेत के अंदर से बरामद कर लिया है। वहीं मौके पर पहुँचे सीओ मंगल सिंह रावत ने शव को शिनाख्त होनें के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें की यह घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र के रौली-बौरी गांव के निवासी रामसनेही उम्र 24 बर्षीय पुत्र रामखिलावन का है। जहाँ परसों गुरुवार को साइकिल लेकर घर से निकला था। देर शाम तक घर न पहुँचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन युवक का कुछ पता नही चल सका। जहाँ परिजनों ने कल शुक्रवार शाम जलालाबाद थाने पर युवक की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। जहाँ पुलिस भी युवक की तलाश में जुट गई थी, जिसके बाद कल शनिवार सुबह ग्रामणी ने युवक का शव जलालाबाद-फर्रुखाबाद रोड स्थित रोजी पब्लिक स्कूल के पास एक खेत मे पड़ा देखा।

जहाँ ग्रामीणों ने शव की सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को देखा तो शव काफी खराब हो चुका था। जिसके बाद शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत भी मौके पर पहुंचे जहाँ अधिकारियों ने मौका मुआयना कर परिजनों से पूछताछ शुरु कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि लापता युवक का शव बरामद हो गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तथा पुलिस द्वारा मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.