उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल, योगी से नही सम्भल रहा प्रदेश: चन्द्रशेखर


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आराजकता का माहौल है। खासकर दलितों, पिछ्डो और मुस्लिमों पर जुल्म हो रहे हैं, दलित बहन बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाए रुकने का नाम नही ले रही हैं। मुख्यमंत्री योगी को सी एम पद से इस्तीफा दे देना चाहिये। आजमगढ़ और लखीमपुर खीरी में एलानिया हत्या और बलात्कार की घटना शर्मनाक हैं। लखनऊ के प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए भीम आर्मी चीफ़ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने ये बातें कही।

उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश मे बलात्कार, हत्या, आराजकता का माहौल है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है,योगी सरकार फेल हो चुकी है। चन्द्रशेखर ने कहा कि पीडित परिवारों तक हम ना पहुंचे इसके लिये सरकार ने लॉक डाउन को हथियार बनाया हुआ है। उन्होने आजमगढ़ में दलित प्रधान की एलान करके हत्या करने पर आक्रोश जताया। शेखर ने कहा कि हत्या पर आक्रोश प्रकट करने वालों को पुलिस की जीप से कुचल कर मारा गया।चन्द्रशेखर ने कहा कि वे वीरवार को मृतक परिवारों के घर सांत्वना प्रकट करने जाएंगे।

इस अवसर पर राजनीतिक हस्तियों ने आजाद समाज पार्टी जोइन की। इनमे प्रमुख रुप से लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता एहसान अली, बसपा के पूर्व प्रभारी,पूर्व मंत्री कमलेश कुमार भारती,बरेली मंडल के बसपा के पूर्व प्रभारी एड अक्षन अंसारी, बसपा के बरेली मंडल कोर्डीनेटर रिशिपाल जाटव, भारतीय किसान युनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्मल कुमार चौधरी,बसपा के विधान सभा अध्यक्ष क्षत्रपाल भारती, बरेली के बसपा नेता मौलाना इन्तजार, बसपा के गुर्जर भाईचारा क्मैटी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह गुर्जर शामिल हैं।

आसपा में शामिल हुए एहसान अली ने कहा कि चन्द्रशेखर आजाद ही आज देश में दलितों,पिछ्डों और मुसलमानों के हितों की लडाई लड़ रहे हैं। प्रदेश में गरीबो,वंचितों और किसान मजदूर के हितों की रक्षा के लिये भाई चन्द्रशेखर आजाद और आसपा का मजबूत होना बेहद जरुरी है। इस अवसर पर आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कई बडे नेता भी मौजुद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.