तेलुगू अभिनेता नितिन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी से की सगाई, देखें तस्वीरें


टॉलीवुड सुपरस्टार नितिन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी की खबरों को लेकर ख़ासा चर्चा में हैं। हालाँकि इस कपल को अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंधना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते ये शादी नहीं हो पाई। लेकिन अब नितिन और शालिनी 26 जुलाई को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

दोनों की सगाई की रस्म हाल ही में संपन्न हुई। सगाई की फोटो शेयर करते हुए नितिन ने अपनी इंगेजमेंट की खबर फैंस के साथ साझा की। सामने आई तस्वीर में नितिन, शालिनी को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोरोना काल में नितिन और शालिनी के परिजनों ने बेहद सादे समारोह में चंद लोगों के बीच सगाई की रस्में अदा की।

नितिन और शालिनी की सगाई के बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। यह जोड़ी पिछले आठ सालों से रिलेशन में है। अप्रैल में उनकी सगाई और शादी होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण समारोह को स्थगित कर दिया गया था। वहीं COVID-19 की वजह से प्रतिबंधों के कारण शादी के लिए कुछ ही लोगों को निमंत्रण भेजा गया है।

हालांकि, नितिन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके पसंदीदा एक्टर पवन कल्याण को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है। नितिन इसी 26 जुलाई को शादी करने वाले हैं। ये शादी सभी COVID-19 सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखकर आयोजित की जाएगी। सामाजिक दूरी का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

बता दें कि शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वहीं नितिन अपने करियर में अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने साल 2002 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। नितिन को ‘श्रीनिवास कल्याणम’ और ‘चल मोहन रंगा’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.