अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने की योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग, कहा- UP में RAPE महामारी है


उत्तर प्रदेश |शिवम सिंह राणा | उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए भीषण अपराध ने देश को झकझोर कर रख दिया है। चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने के कुछ दिनों बाद 19 वर्षीय एक लड़की ने मंगलवार को अपनी जान गंवा दी। जहां बॉलीवुड ने आगे आकर इस घटना पर अपना गुस्सा और दुख व्यक्त किया है। वहीं हाल ही में स्वरा भास्कर अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने के लिए कहा है।


चौंकाने वाली घटना के बाद देश भर में सुर्खियां बनीं, स्वरा ने आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की। अभिनेत्री ने व्यक्त किया कि कैसे उनके तहत यूपी में कानून और व्यवस्था को टूटते देखा गया है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी नीतियों ने केवल जातिगत संघर्ष की चट्टानों को चौड़ा किया है। भास्कर ने कहा कि यूपी में बलात्कार महामारी है।


स्वरा ने योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर टैग करके लिखा, “यह समय है @myogiadityanath को इस्तीफा देना चाहिए। उनके तहत यूपी में कानून और व्यवस्था पूरी तरह से टूट गयी है। उनकी नीतियों ने जातिगत संघर्ष, फर्जी मुठभेड़, गिरोह युद्ध और उत्तर प्रदेश में RAPE EPIDEMIC बनाया है और हाथरस मामला केवल एक उदाहरण है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.