सुशांत की दोस्त ने रिया से बातचीत का किया खुलासा, बोलीं मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का है


सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ सीबीआई जांच कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती इस केस में चौतरफा घिरी हैं। सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने खुलासा किया है कि रिया ने खुद उनसे कहा था कि ये मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का लगता है।

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान स्मिता पारिख ने बताया कि वो सुशांत की करीबी दोस्त रही हैं। इसी वजह से वो रिया चक्रवर्ती के भी संपर्क में थीं। सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट पर मिला था। इस घटना के बाद 7 जुलाई को उनकी रिया से बात हुई थी। स्मिता पारिख के मुताबिक, बातचीत के दौरान रिया ने कहा था कि अब उन्हें भी ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। रिया ने स्मिता को ये भी बताया कि सुशांत उनसे अपनी खास बातें साझा नहीं किया करते थे। 

लगाया आरोप
सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में आरोप लगाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती शॉपिंग के लिए सुशांत सिंह राजपूत के कार्ड का इस्तेमाल करती थीं। पिठानी ने कहा कि सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने मुझे ये बात बताई थी। 

सात घंटे की पूछताछ
रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शनिवार को दूसरे दिन करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। खबर है कि वह सीबीआई के सवालों का सामना नहीं कर पा रही है। सूत्रों के अनुसार, रिया को सीबीआई के दो सवालों ने उलझन में डाल दिया है जिसका वह ठीक से जवाब नहीं दे पा रही हैं। शनिवार को पूछताछ में एक बार फिर अधिकांश उन्हीं सवालों को दोहराया गया जो एक दिन पहले उनसे पूछे गए थे। लेकिन सीबीआई की जांच टीम रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं है। इससे चर्चा है कि सीबीआई रिया को पोलीग्राफी टेस्ट करा सकती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.