Sushant singh case – श्रुति मोदी के वकील ने किया दावा, ड्रग्स लेने की वजह से गिरा सुशांत का करियर


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की पड़ताल जारी है। जांच एजेंसी केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिन से पूछताछ कर रही है। अभिनेत्री के अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ मेंबर्स के भी बयान लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को ही दोहराया है। उधर दूसरी तरफ सुशांत और रिया की मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी का दावा है कि ड्रग्स लेने की वजह से सुशांत का करियर लगातार गिर रहा था।

श्रुति मोदी के वकील का दावा है कि सुशांत की बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थीं जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सुशांत की मुंबई वाली बहन शराब की काफी शौकीन थीं। वह ड्रग्स पार्टी का भी हिस्सा थीं। उतना ही नहीं सुशांत के परिवार को ये जानकारी भी थी कि वो ड्रग्स ले रहे थे।

अशोक सरावगी ने इस बातचीत में कहा है, ‘जिस व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं उसमें वो लोग थे जो सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप में मौजूद हर कोई ड्रग्स लेता था। मैनेजर श्रुति को इन लोगों ने लेने को कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सुशांत के बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान होने की बात भी सामने आई है।

श्रुति मोदी के वकील के मुताबिक सुशांत ने इन खर्चों को रोकने के लिए एक मीटिंग भी बुलाई थी। वह अपने रुपयों को लेकर काफी असुरक्षित रहते थे। वहीं सुशांत के परिवार वाले चाहते थे कि वह वापस आ जाए क्योंकि वह उनके लिए एक रेस्टोरेंट खुलवाना चाहते थे।

श्रुति मोदी के वकील ने बताया है कि कैसे ड्रग्स की वजह से सुशांत के कई ऑफर्स उनके हाथ से निकल गए थे। उन्होंने कहा, ‘जनवरी में एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन उस समय वो शहर में नहीं थे, इसलिए कंपनी ने कहा था कि वे एक्टर की पुरानी फोटोज से काम चलाएगी, और पैसे भी पचास प्रतिशत देगी। सुशांत ने मुंबई आने का वादा किया था। लेकिन जब सुशांत मुंबई पहुंचे तो उनकी हालत को देख कंपनी ने वो ऑफर ही कैंसिल कर दिया था। सुशांत उस समय ठीक नहीं थे।’


Leave a Reply

Your email address will not be published.