सोनू सूद ने एक बार फिर जीता दिल, 20 दिन के बच्चे के लिए भेजी मदद


सोनभद्र। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के समय में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए अभिनेता सोनू सूद एक फरिश्ता बनकर आए हैं। उनकी यही झलक सोनभद्र में देखने को मिली है।
सोनू सूद ने मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाने के गोपालपुर गांव निवासी दिव्यांग संतोष कुमार के बच्चे के इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी है। बीस दिन के बच्चे के पेट में सूजन और जन्म के बाद से ही उल्टी व दस्त की शिकायत है। बच्चे का सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज स्थित निजी चिकित्सालय में गुरुवार सुबह करीब दस बजे इलाज भी शुरू हो गया है।

संतोष के अनुसार उन्होंने मंगलवार शाम को सोनू सूद को ट्वीट करके बीते सात अगस्त को पैदा हुए बच्चे के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी। जिसका सोनू सूद की तरफ से जवाब भी आया।

बुधवार को उनके मोबाइल पर सोनू सूद के कार्यालय से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टर से बच्चे के इलाज के सिलसिले में बात हो गई है। वह निंश्चिंत होकर बच्चे का इलाज कराएं।

उसके बाद उन्होंने गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे राबर्ट्सगंज स्थित निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती करा दिया। यहां बच्चे का इलाज शुरू हो गया है। संतोष ने बताया कि डॉक्टर ने बच्चे के इलाज में 3200 रुपये खर्च पड़ने की बात बताई थी।

उधर, अस्पताल में मौजूद चिकित्साकर्मी ने बताया कि सोनू सूद की तरफ से अस्पताल के खाते में 3200 रुपये बच्चे के इलाज के लिए भेज दिए गए हैं। बच्चे का इलाज शुरू कर दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.