सीतापुर: दबंगों ने दलित महिला के साथ की छेड़छाड़ व मारपीट


सीतापुर। विमल मिश्रा: चौकी नैमिषारण्य के उत्तर वार्ड दो की निवासिनी दलित महिला गीता देवी पत्नी गोविंद ने एक सिकायती प्रार्थना पत्र जनपद के पुलिस अधीक्षक को देकर आरोप लगाया है कि दिनांक 26 अगस्त को दिन के लग भग 11 बजे वह अपने घर में स्नान कर रही थी। तभी कस्बा मिश्रित के मोहल्ला रन्नूपुर वार्ड नंबर 2 निवासी कृष्ण गोपाल उर्फ राहुल शर्मा पुत्र जय गोपाल शर्मा, भास्कर पुत्र राजू , रामगोपाल पुत्र जयगोपाल , सुनीत पाण्डेय पुत्र राजनरायन निवासी नैमिष अपने दो अज्ञात साथियों को लेकर पीड़िता के घर में घुस आए और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे।

पीड़िता के शोर मचाने पर पति बचाने दौड़ा उसको भी काफी मारा पीटा और जाति सूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़िता ने सभी आरोपियों के विरुद्ध दिनांक 27 अगस्त को ही घटना की लिखित तहरीर चौकी इंचार्ज नैमिष को दी थी। परंतु आरोपियों की सांठ गांठ के चलते पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। उल्टे पीड़िता को ही धमका कर शांत कराने का प्रयास किया। जिससे पीड़ित महिला ने दिनांक 29 अगस्त को मांमले की लिखित तहरीर जनपद के पुलिस अधीक्षक को देकर न्याय की गुहार लगाई परन्तु फिर भी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की है।

आरोपी पीड़ता को बराबर जान माल की धमकी दे रहे हैं। बेहतर पुलिसिंग का दावा करने वाली भाजपा सरकार में भी दबंग और रसूखदार लोगों के आगे पीड़ित महिलाओं को न्याय नही मिल रहा है। जिसका यह जीता जागता उदाहरण यहां के धार्मिक क्षेत्र में काफी चर्चा का बिषय बना हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.