चुनावी रंजिश में राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या


पटना। जमीरुल हक। बिहार विधानसभा चुनाव बितते ही जिले में चुनावी रंजिश में एक राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक हथुआ थाने के रूपंचक गांव के रहने वाले जय बहादुर सिंह बताये जा रहे है, जो सुबह अपने घर से मीरगंज थाने के सबेया मोड़ पर गए हुए थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाशो ने उन्हें गोली मार दी।

स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ लाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर उनकी मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा हथुआ बस स्टैंड पर आगजनी कर हंगामा करने लगे। वही आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की गाड़ी सहित दो गाड़ी का शीशा तोड़ दिया तथा शव को मुख्य सड़क पर रखकर पुलिश पदाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। वही मौके पर पहुचे राजद जिला अध्यक्ष एवम हथुआ से प्रत्यासी राजेश कुशवाहा ने बताया कि सत्ता के लोग जदयू के लोग अपनी हार देख बौखला गए है।

उन्होंने बताया कि यह सरकार की विफलता है उनकी सरकार जाने वाली है इसी से जदयू के लोग बौखला गए है और बौखलाहट में यह चुनावी रंजिश के तहत हत्या करवा लोगो को डरवाया जा रहा है। जबकि मौके पर पहुचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जो भी लोग इसमें शामिल होंगे, जाँच के बाद निश्चित रूप से करवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.