Jio Phone में ऐड हुआ JioCricket ऐप

Reliance Jio ने अपने Jio Phone यूजर्स को खास तोहफा दिया है। कंपनी ने Jio Phone के लिए JioCricket ऐप लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की मदद से यूजर्स Jio Phone में क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट देख सकेंगे। साथ ही मैच का लाइव स्कोर और वीडियो भी देखने को मिलेंगे। इस ऐप को खासतौर पर IPL टूर्नामेंट को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जिसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा।

Jio Phone के लिए लॉन्च किए गए JioCricket ऐप यूजर्स को एक या दो नहीं बल्कि कुल 9 भाषाओं की सुविधा मिलेगी। इसमें बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू शामिल हैं। इसके साथ ही Jio Phone यूजर्स JioCricket ऐप के माध्यम से ‘Jio Cricket Play Along’ गेम का भी हिस्सा बन सकते हैं। जो कि JioCricket ऐप के अंदर ही मौजूद है। यह गेम हिंदी व अंग्रेजी दो भाषाओं में उपलब्ध है। यूजर्स इस ऐप को Jio Store से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

JioCricket की मदद से Jio Phone यूजर्स को क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट प्राप्त होगी। इसमें आप मैच के दौरान लाइव स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं ऐप में मैच के वीडियोज भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस ऐप में अंदर दिए गए Jio Cricket Play Along गेम में यूजर्स मैच अपडेट्स से जुड़े अनुमान लगा सकते हैं। इसमें 50,000 रुपये तक के Reliance वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *