6 वर्ष की मासूम बच्ची से हैवानो ने की दरिंदगी,महिला आयोग सदस्य ने मेरठ मेडिकल पहुँच जाना हाल


मेरठ। प्रवेज़ चौहान: मेरठ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही मासूम बच्ची से मिलने पहुंची महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने का दिया आश्वासन ।

मामला कल मेरठ के जनपद हापुड़ का है, जहाँ महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अपहरण के बाद दरिंदगी की गई। मासूम को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। कल दोपहर 3:00 बजे मासूम का एक ऑपरेशन भी हो चुका है, लेकिन इस पूरे मामले में अब महिला आयोग भी सक्रिय हुआ है। महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने मेरठ मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर मासूम बच्ची के परिजनों से बातचीत की और पूरी व्यवस्थाओं को जाना।

उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध में जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कराएंगी, साथ ही अगर प्रशासन की तरफ से लेटलतीफी की जा रही है तो उसकी भी रिपोर्ट तलब की जाएगी। उन्होंने कहा है कि पल-पल की खबर वह आयोग के अध्यक्ष को दे रही है। राखी त्यागी की माने तो अभी बच्चे की हालत चिंताजनक बनी हुई है और अभी एक ऑपरेशन होना और बाकी है।

उधर मासूम बच्चे की मां ने कहा कि उनको नहीं मालूम कि किसने क्या किया, उन्होंने अपनी आंखों से नहीं देखा। लेकिन फिर भी मासूम की हालत को देखकर मां की ममता रो रही है। बरहाल इस मामले ने अब जमकर तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अभी 24 से 48 घंटे बच्ची को होश में आने में लगेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.