रायबरेली: पुलिस के हाथ लगी एक बडी कामयाबी, 25 हजार के इनमिया बदमाश को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार


रायबरेली। असद खान: प्रदेश में अपराधियो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज रायबरेली पुलिस को भी एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस व एसओजी की टीम ने हाल ही में सीमेंट से भरे ट्रक लूट व चालक व क्लीनर की हत्या मामले में फरार 25 हजार के इनमिया बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से चली गोली में जंहा बदमाश के पैर में गोली लगी वही एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया। दोनों को आनन फानन ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल पहुचाया गया जंहा दोनों का ईलाज़ किया जा रहा है।

बताते चले कि हाल ही में मिल एरिया थाना क्षेत्र में सीमेंट से भरे एक ट्रक को बदमाशो ने लूट लिया था और उसके चालक व क्लीनर की हत्या कर शव को अलग अलग नालों में फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया थ लेकिन उनके दो साथी फरार थे जिनकी तलाश की जा रही थी। आज देर रात भदोखर पुलिस भुएमऊ के पास चेकिंग अभियान चला रही थी।

उसी समय एक बाइक बड़ी तेजी से उधर से गुजर जब पुलिस ने उसे रुकवाने का प्रयास किया तो बाइक सवार वंहा से फरार होने की कोशिश की।जिसपर भदोखर पुलिस ने उसका पीछा किया और एसओजी टीम व अन्य थानों की टीमो को सूचना दी।सभी ने मिलकर बदमाश को मिल एरिया के भटपुरवा गांव के पास घेर लिया तो बदमाश ने गोली चला दी। जिसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।

साथ ही एसओजी का एक सिपाही अमित भी घायल हो गया।घायल बदमाश की पहचान अमित उर्फ मोनू सिंह के तौर पर हुई है। जो हाल ही में मिल एरिया थाना क्षेत्र में सीमेंट लड़े ट्रक लूट कांड व दो हत्याओं में वांछित था और पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। पकड़े गए बदमाश से एक पिस्टल भी बरामद की गई है।घायलो को ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां उनका ईलाज़ किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.