छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

  • जिले के रसूलपुर इलाके के प्रेमनगर में हुई घटना
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की

उत्तर प्रदेश में फिरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में कुछ बदमाशों ने घर मे घुसकर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्रा से हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है। एसएसपी का कहना है कि परिजनों ने कुछ जानकारी दी है और कुछ लोगों के नाम बताए हैं उसी दिशा में कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक छात्रा की छेड़छाड़ के विरोध पर मनचलों ने देर रात घर में घुसकर मारपीट की। इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद फरार हो गए। पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को कई टीमें बनाकर दबिश देना शुरू कर दिया है।

11वीं की छात्रा थी ईशू, छेड़छाड़ से परेशान थी

थाना रसूलपुर के प्रेम नगर निवासी छात्रा ईशू चक (16) माता प्रसाद कलावती देवी स्कूल की 11वीं की छात्रा थी। स्कूल जाते समय उसके साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ करते थे। इसका उसने विरोध किया था। शुक्रवार की देर रात मौका पाकर आरोपी अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पहुंचा। आरोपियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के लिए घर का दरवाजा तोड़ा और सोती हुई छात्रा पर तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

देर रात अधिकारियों ने लिया मौके का जायजा

छात्रा की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। परिवार में घटना को लेकर कोहराम मच गया। देर रात अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। थाना रसूलपुर में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम को भिजवाया।

एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि छात्रा की गोली मारकर हत्या की है। पिता ने तीन हमलावरों का नाम बताया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन टीमों को बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *