प्रणब मुखर्जी भी फंसे कोरोना के जाल में, पॉजिटिव मिली रिपोर्ट


देश के पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रणब मुखर्जी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर मिली। उनकी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उन्होंने स्वयं ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं। वह भी खुद को आइसोलेट कर लें। और कोरोना जांच करवा लें।

पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट करके कहा है कि इस बार अस्पताल जाने की प्रक्रिया अलग होगी, क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। बता दें प्रणब मुखर्जी की उम्र वर्तामान में 84 साल है और वह 2012 से 2017 तक भारत के राष्ट्रपति की कमान संभाल चुके हैं। साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था।

कोरोना के इस जाल में कई प्रख्यात लोग चपेट में आ चुके है जिनमे गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अर्जुन मेघवाल और अन्य कुछ केंद्रीय मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है। इसके अलावा बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन और कई राज्य सरकारों के मंत्री भी इस वायरस से संक्रमित हुए. बीते दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लंबे वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी मिली.


Leave a Reply

Your email address will not be published.