पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, हार्ट अटैक से हुई पूर्व विधायक की मौत


लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के त्रिकोलिया गांव में रविवार दोपहर जमीन पर कब्जा कर रहे लोगों का विरोध करने पहुंचे पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की झगड़े के दौरान मौत हो गई। हमले में पूर्व विधायक की पत्नी सीता, बेटा संजीव मिश्र और पुत्र वधू शीतल भी घायल हो गए। परिवारवालों का आरोप है कि पूर्व विधायक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। 

इसी आधार पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं देर रात हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मौत हृदयाघात की वजह से हुई है। उधर, मौत की खबर से गुस्साए लोगों ने हंगामा किया तो सीओ कुलदीप कुकरेती के निर्देश पर पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ दिया। बाद में भीड़ ने कोतवाल सुनील कुमार सिंह को घेरा और कार्रवाई की मांग करने लगे। 

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, एसपी सतेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामला शांत कराया। त्रिकोलिया गांव निवासी निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना निघासन विधान सभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके हैं। परिजनों के अनुसार त्रिकोलिया बस स्टैंड के सामने सड़क के किनारे उनकी साढ़े चार एकड़ जमीन है। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *