बिजनौर: पांच दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार


बिजनौर। ज़हीर अहमद: बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले हुई एक युवक की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस और स्वाट टीम ने मर्डर का खुलासा करते हुए मृतक की पूर्व प्रेमिका और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है प्लाट पर मालिकाना हक को लेकर की गई थी हत्या।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र का है जहां 21 जुलाई को खेत में चारपाई पर शारिक उर्फ शेट्टी की लाश मिली थी जिसके शरीर व सर पर चोट के निशान थे मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है पुलिस पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है मृतक शारिक का मुस्कान से प्रेम प्रसंग था मृतक नशे का आदि था और कई बार जेल भी जा चुका था।

मृतक के जेल जाने के बाद मुस्कान ने अनस से संबंध बना लिए थे मृतक शारिक का बिजनौर में प्लॉट एक प्लॉट था जिसका नॉमिनी उसने अपनी प्रेमिका मुस्कान को बना दिया था। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने खुलासा करते हुए बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था मृतक ने अपनी प्रेमिका को प्लॉट का नॉमिनी बनाया था। इसी प्लाट पर मालिकाना हक पाने के लिए मुस्कान ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शारिक की हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल सब्बल 3 मोबाइल आधार कार्ड नॉमिनी शपथ पत्र पैन कार्ड बरामद कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.