हमारी पहली प्राथमिकता नासरीगंज में डिग्री कॉलेज खोलने की होगी: असदुद्दीन अवैसी


पटना। आशुतोष कुमार । बिहार विधानसभा चुनाव में सियासत पारे ने फिजाओं की गर्मी बढ़ा दी है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने रंग में है। चुनावी मौसम में सभी दल अपने-अपने तीर चला रहे हैं। इसी क्रम रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के उच्च विद्यालय, नासरीगंज के स्टेडियम में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अब बिहार में जनता नीतीश कुमार से छुटकारा चाहती है। अवैसी ने राजद के 10 लाख व एनडीए के 19 लाख नौकरियों को लेकर कहा कि मोदी जी ने लोकसभा चुनाव के पहले 15 करोड़ नौकरी देने का जो वादा किया था। वो तो पूरा हुआ नही, फिर ये कैसे इतने नौकरी देने की बात कह रहे हैं।


अवैसी ने कहा कि आप लोगो ने 15 साल नीतीश कुमार व 15 साल नीतीश-भाजपा को दिया, अबकी बार उपेंद्र कुशवाहा को शिक्षा और रोजगार के लिए मुख्यमंत्री बनायें। उन्होंने कहा कि अगर हम लोगों की सरकार बनती है तो सबसे पहली प्राथमिकता नासरीगंज में डिग्री कॉलेज खोलने की होगी।

उन्होंने कहा कि नोखा धान का कटोरा कहा जाता है। जहां आज की हालात ऐसी है कि कई सारे राईस मिल बन्द हो गये। ये नीतीश कुमार, लालू यादव और नरेंद्र मोदी की ही देन है। भाजपा और नीतीश कुमार ने जनता को ठगने का कार्य किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.