हाथरस में राजनीतिक रोटियां सेक रही हैं विपक्षी पार्टियां- सुनील सिंह लोकदल


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इस समय हाथरस की घटना को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने तरीके से अपना-अपना पक्ष रखने के लिए और पीड़ित के साथ संवेदना व्यक्त करने और सहानुभूति दिखाने के लिए हाथरस पहुंच कर नौटंकी करने का काम कर रही है।

जिसमें लेकर पुलिस प्रशासन और पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच काफी हस्तक्षेप हुआ लाठी चार्ज भी हुआ कुछ लोगों को चोटें भी आईं हैं, लेकिन इन सभी मुद्दों को प्रदेश सरकार ने कहा कि विपक्षी पार्टियां दंगा भड़काने का कार्य कर रही है।

अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का कार्य कर रही है। पीड़ित परिवार के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है। विपक्षी पार्टियां जनता के बीच मतभेद पैदा करने का काम कर रही है। वहीं प्रदेश सरकार की बातों का ही समर्थन करते हुए। लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। पुलिस बेलगाम हो चुकी है कानून व्यवस्था बिल्कुल बिगड़े हुई है।

उत्तर प्रदेश में जगह-जगह हो रहे जघन्य अपराध साक्षात प्रमाण है।
लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी पार्टियों के नेता वहां अपनी राजनीति चमकाने के लिए पूर्व नियोजित तरीके से वहां जाकर ड्रामेबाजी कर रहे हैं और मीडिया में खुद को हाईलाइट करने का कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं भी अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ पीड़ित परिवार से मिलने गया था, लेकिन मेरे साथ ना तो पुलिस ने किसी तरीके का दुर्व्यवहार किया और ना ही मेरे साथ किसी तरीके की कोई अड़चन आईं। मैं अपने 5 सदस्यों के साथ पीड़ित परिवार से घंटों बैठ कर बात किया, उनकी पीड़ा को समझा और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके साथ अन्याय नहीं होने देंगे। लोकदल पार्टी पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के लिए प्रयास करेंगी, न्याय दिलाने का काम करेगी। अगर पीड़ित परिवार के साथ न्याय नहीं हुआ तो लोकदल पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन भी करेंगी।

उन्होंने कहा कि हम अन्य पार्टियों की तरह ड्रामा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।
वहां पर जिस तरीके से इन लोगों ने ड्रामेबाजी की इससे साफ जाहिर होता है कि यह सब पूर्व नियोजित कार्यक्रम है।

उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस पार्टी हो या आम आदमी पार्टी हो चाहे कोई भी पार्टी हो यह सभी पार्टियों केवल वह ड्रामेबाजी कर रही है।
उन्होंने सभी पार्टियों को निशाना साधते हुए कहा कि यह सभी राजनीतिक पार्टियां राजनीतिक लाभ के लिए हाथरस जाकर केवल माहौल खराब करने का काम कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.