एक बार फिर यूपी पुलिस का पूरा सिस्टम फेल, 10 दिन से लापता युवक का अभी तक पुलिस नहीं लगा पाई पता


कानपुर देहात। यूपी की ओद्योगिक राजधानी कानपुर में अपहरण और हत्या जैसी वारदातें अब आम होती नज़र आ रहीं हैं। अभी हाल हि में घटित घटना लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का शव बरामद नहीं हो सका है, इसी बीच कानपूर में एक और अपहरण की वारदात सामने उभर कर आई है।

जहाँ एक तरफ कानपूर में पिछले दस दिनों से गायब धर्मकांटा व्यापारी का कोई सुराग नहीं मिल सका है तो वहीँ दूसरी तरफ परिवार वालों को 20 लाख की फिरौती के लिए बार-बार फोन आ रहा है। हालांकि पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

घटना कानपुर देहात की है। जहाँ 16 जुलाई की रात को युवक का धर्मकांटे से अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगी गयी है। अपहरणकर्ता के द्वारा 5 दिन के अंदर 20 लाख की रकम देने को कहा था, लेकिन आज घटना के 10 दिन बीत गए हैं पर अभी तक कानपुर देहात पुलिस किसी भी नतीजे पर नही पहुंची पाई है। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है, ऐसे में एक बार फिर यूपी पुलिस का पूरा सिस्टम फेल नजर आ रहा है। वहीं कानपुर देहात पुलिस ने इस मामले से मीडिया को दूर रखा और अपहरण के मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.