सीवान पहुंचे नीतीश कुमार, आरजेडी पर जमकर साधा निशाना


पटना(सीवान)। खबर सीवान से है, जहां सूबे के मुखिया नीतीश कुमार जिरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवा स्थित हरिराम महाविद्यालय में प्रांगण में पहुँचे। जहाँ बने मंच से सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जदयू के वरीय नेता अशोक चौधरी भी मौजूद रहे।

वहीं मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया जहां तमाम जेडीयू के नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री अपने जिरादेई विधानसभा विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू प्रत्यासी कमला कुशवाहा को लोगों से वोट देने की अपील किया और अपने विकास कार्यों को बागी जनता से रूबरू कराया, वही सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा और कहा हम लोग के पहले जो लोग थे उनका एक परिवार था पति पत्नी बेटा बेटी और हमें जो काम करने का मौका मिला हमारा पूरा बिहार था। हमने सबकी सेवा की पहले बिहार में जंगलराज था। कानून का राज नही था। शाम होने पर कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। आने जाने की कोई सुविधा नहीं थी, ना कानून का राज था न विकास कुछ भी नहीं।

जब हम लोग को काम करने का मौका मिला तो मैं न्याय के साथ विकास किया। वहीं उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 लाख नौकरी की घोषणा कर दी है पैसा कहां से आएगा उनके जेब से आएगा। इस तरह आरजेडी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने अपने विकास के कार्यों को बताया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.