केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पीएचडी मंत्री के पक्ष मे जनसभा


पटना। शादाब अख़्तर। बिहार विधानसभा चुनाव मे जीत एवं बिहार के गद्दी पर कब्जा हासिल करने को लेकर एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष मे वोट दिलाने को लेकर भाजपा के केन्द्रीय मंत्रीयो का बिहार मे चुनावी सभाओं का संबोधन करने का दौर लगातार जारी है। इसी बीच केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी एनडीए के पक्ष मे जनसभा का संबोधन किया।

दरअसल केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का यह जनसभा मधुबनी जिले के 32 बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के उच्च विधालय कलुआही के मैदान मे एनडीए समर्थित बिहार सरकार के पीएचडी मंत्री विधायक प्रत्याशी विनोद नारायण झा के पक्ष मे जनसभा को संबोधित किया।

जहाँ केन्द्रीय रक्षा मंत्री बिहार में लालू के पिछले 15 वर्षो के शासनकाल को जंगल राज का हवाला देते हुए, एनडीए सरकार के अच्छे कार्यो को गिनवाते हुए, बिहार में 19 लाख रोजगार का हवाला देते हुए, एनडीए के पक्ष मे वोट देने को कहा गया। वहीं इस क्षेत्र मे हार का डर सता रहे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे बड़े बड़े राजनेता समेत गोरखपुर सासंद रविकिशन एवं भोजपुरी फिल्म के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहूआ अश्वनी चौबे ने भी पीएचडी मंत्री के पक्ष मे जनसभाओं मे भीड़ जुटाकर वोट मे परिनत करने को लेकर लोगों को खूब लुभाने का काम किया। आज तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएचडी मंत्री विनोद नारायण झा के पक्ष में संबोधित किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.