भतीजे ने की अपने चाचा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या


सीतापुर। यूपी के सीतापुर में भतीजे ने अपने चाचा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि किसान क्रेडिट कार्ड के रुपए के लेनदेन को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की फरसे से काटकर निर्मम हत्या कर दी। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला रामपुर कला थाना क्षेत्र के कोरार गांव का है।

कोरार गांव के रहने वाले होली राम और दयाराम दो सगे भाइयों ने बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड पर रुपए निकाले थे। होली राम के पत्नी की मौत काफी पहले हो चुकी थी। होली राम दयाराम के घर में ही रहता था। दयाराम की एक पुत्री थी जिसकी शादी करने के लिए ही दोनों भाइयों के द्वारा संयुक्त रूप से बैंक से रुपए लोन लिए गए थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि उनका भतीजा भानु प्रताप भी वहां पहुंच गया और धारदार हथियार से अपने चाचा होली राम पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एन पी सिंह का कहना है कि रुपए को लेकर दोनों के बीच में आपस में मारपीट हुई जिसके बाद दयाराम का पुत्र भानु प्रताप ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दयाराम की हत्या कर दी। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.