CSK के लिए बल्लेबाजी बनी चिंता का विषय, इसे लेकर कुछ करने की जरूरत : धोनी

दुबई। महेंद्र सिंह धोनी (MSDhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अगर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी उम्मीदें जीवंत रखनी हैं तो उसे मंगलवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाले मैच से दमदार वापसी करनी होगी।

तीन बार के चैंपियन और पिछली बार के उप विजेता चेन्नई को अभी तक 7 मैचों में से 5 में हार मिली है और अब वह जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब है। आठ टीमों की तालिका में अभी वह सातवें स्थान पर है। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई को लक्ष्य का पीछा करने वाली सबसे अच्छी टीम माना जाता रहा है लेकिन इस साल अभी तक उसके बल्लेबाज ही नाकाम रहे हैं। उसे पांचों हार लक्ष्य का पीछा करते हुए मिली।
शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसिस ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मध्यक्रम को अब बेहतर खेल दिखाना होगा। केदार जाधव के लगातार लचर प्रदर्शन के बाद चेन्नई ने पिछले मैच में उन्हें बाहर कर दिया था और उनकी जगह नारायण जगदीशन को चुना जिन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन बनाए और अंबाती रायुडु (40 गेंदों पर 42 रन) के साथ मिलकर पारी को संवारा लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद चेन्नई की बल्लेबाजी बिखर गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *