मुरादाबाद: 4 सितम्बर को व्यापारी के नौकर से थाना हुई लूट का पुलिस ने किया खुलास


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद पुलिस ने बीती 4 सितम्बर को पशु व्यापारी के नौकर से थाना कटघर क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस लूट में लूटे गए ढाई लाख रुपए में से 1 लाख 54 हज़ार रुपए बरामद कर लिये हैं और लूट को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

4 सितम्बर की रात को पशु व्यापारी शाहबाज़ ने ढाई लाख रुपए अपने नौकर एहतेशाम के हाथ फैज़ाबाद लेकर जाने के लिये दिए थे। वहीं थाना कटघर क्षेत्र में हनुमान मूर्ति के पास एक कार सवार तीन लोगों ने नौकर को बरेली छोड़ने की बात कह कर बैठा लिया था और बाद में उससे तमंचे के बल पट नकदी लूट कर नौकर को हर्बल पार्क पर फेंक कर फरार हो गए थे। जिसकी जानकारी नौकर ने पुलिस और अपने मालिक को दी थी, पुलिस ने इस सीसीटीवी आदि से मामले की गहनता से जाँच की और खुलासा करते हुए तीन लूटेरों जितेंद्र, विक्की और रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने उनके पास से लूटे गए ढाई लाख रुपए में से 1 लाख 54 हज़ार रुपये, एक तमंचा चाकू और लूट में प्रयोग में लाई गई सिवफ्ट डिज़ायर कार भी बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि lokdown में उधार कर्ज़े में डूब जाने के कारण इन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल चन्द दिनों में हुए इस खुलासे से मुरादाबाद पुलिस की काफी तारीफ हो रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.