मुरादाबाद: कांग्रेस महानगर अध्यक्ष पर छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज FIR


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सहित 5 लोगों पर एक महिला ने घर में घुसकर छेड़खानी करने व मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है, महिला का आरोप है कि हाजी रिज़वान ख़ुद कोंग्रेस के महानगर अध्यक्ष हैं और समाजवादी पार्टी के देहात विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी के भतीजे हैं, इसी लियें वो दबंगई कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और उसके 5 अन्य साथियों के खिलाफ घर में घुसकर महिला से छेड़खानी,गाली गलौच करने व मारपीट और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडिता का आरोप है कि उनके घर के नीचे बनी दूकान को फरहान क़ुरैशी नाम के व्यक्ति ने किराये पर ले रखा है। जहाँ वो मीट के कबाब बेचने का धंधा करते हैं,26 अगस्त को उनके घर में ज्यादा धुआं आने के कारण जब उन्हें फरहान क़ुरैशी को टोका, तो फरहान क़ुरैशी ने अपने भाई फैसल, रफीक व कांग्रेस नेता हाजी रिजवान कुरैशी व दो तीन अन्य लोगो को बुला लिया, जो उनके घर में घुस आये और उनके साथ गाली गलौच करते हुए उनके साथ गंदी गंदी हरकतें करने लगे।

साथ ही धमकी देने लगे कि तुम्हे जान से मार देंगे, इतना ही नहीं कांग्रेस नेता हाजी रिजवान जिन्हें वो अच्छी तरह पहचानती थी, उन्होने भी धमकी देते हुए कहा कि पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती है, पीडिता का ये भी आरोप है कि आरोपियों के पास हथियार भी थे, शोर शराबा होने के कारण ये सभी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

फिलहाल मुरादाबाद की थाना गलशहीद पुलिस ने 3 सितम्बर को ही कांग्रेस महानगर अध्यक्ष हाजी रिजवान क़ुरैशी, रफीक, फरहान, फैसल सहित एक अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 354, 452, 504, 506 आई पी सी में मुकदमा दर्ज कर दिया है, लेकिन आज 10 दिन बाद पीड़िता के मीडिया के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद के मुताबिक़ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही जांच के बाद ज़रुरी कार्यवाही की जाएगी।

वहीं कोंग्रेस के महानगर अध्यक्ष हाजी रिज़वान क़ुरैशी के बचाव में कोंग्रेस के ज़िला अध्यक्ष विनोद गुम्बर ने सामने आकर कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं, जो जल्द ही सच सामने आने के बाद ख़त्म हो जाएंगे।

वहीं इस मामले में आरोपी कोंग्रेस नेता हाजी रिज़वान क़ुरैशी मीडिया के सामने नही आ रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.