मथुरा: राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में हंगामा, अध्यक्ष पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप


मथुरा । शुभम चौधरी। राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हो गया । महिला अधिवक्ता ने राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगवंशी पर गंभीर आरोप लगाए है । महिला का आरोप है कि भृगवंशी ने ट्रांसफर के नाम पर लाखों रुपये की जालसाजी और ठगी का आरोप लगाया है । कार्यक्रम में से हंगामा कर रही महिला के साथ कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की और धक्का मुक्की करते हुए महिला को कार्यक्रम स्थल से भगा दिया । 

रविवार को थाना हाइवे क्षेत्र में चल रहे राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में बीच सभा में हंगामा शुरू हो गया । हंगामा कर रही जयश्री श्रीवास्तव नाम की महिला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गोस्वामी अनुराग भृगवंशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा ।

जयश्री श्रीवास्तव नाम की महिला का आरोप है कि अनुराग भृगवंशी ने ट्रांसफर के नाम पर एक लाख रुपये लिए और आज तक उनका ट्रांसफर नहीं हो पाया । महिला ने यह भी बताया कि शिल्पी गोस्वामी के नाम से आरटीजीएस कराया और जब पैसे वापस करने की बात कही मुुझ से अभद्रता फोन पर करते हैं । जयश्री का यह भी कहना ट्रांसफर के नाम पर मुझसेेेे पैसे हड़प लिए गए ।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में हंगामा कर रही महिला के साथ कार्यक्रम में आए युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जमकर अभद्रता की और महिला अधिवक्ता के साथ मारपीट कर दी । मारपीट करने के कारण महिला अधिवक्ता के गंभीर चोटें आई हैं और वह अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंच गई ।हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के द्वारा महिला के साथ जमकर अभद्रता हुई । कार्यक्रम में मौजूद थाना हाईवे की पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे और महिला के साथ हो रही अभद्रता को रुकने की वजह है कार्यकर्ताओं को ही समझाने में लग गए लेकिन कार्यकर्ता किसी की एक नहीं सुन रहे थे और महिला के साथ लगातार अभद्रता करने पर आमादा थे ।

थाना हाईवे क्षेत्र में आयोजित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेने के लिए पहुंचे वही दूसरी तरफ कोरोना काल में सरकार सोशल डिस्टेंस पालन करने की अपील कर रही है तो वही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नजर आए । 


Leave a Reply

Your email address will not be published.