मध्य प्रदेश: बैंक स्टाफ में कोरोना पॉजिटिव मिलने से खनियांधाना का एकमात्र स्टेट बैंक 5 दिनों के लिए बंद


मध्य प्रदेश। शिवकांत सोनी: खनियांधाना में बीते रोज आई कोरोना रिपोर्ट में एक स्टेट बैंक के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आपको बता दें कि खनियाधाना में केवल एक ही बैंक है जो खनियाधाना व आसपास के लोगों की जरूरत पूरी कर रही है और उसी बैंक में बीते रोज एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पूरा बैंक 5 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

जिससे अब बैंक में ताले लगे हुए हैं और बैंक में ग्राहक आते हैं तो उनको ताला देखकर निराश होकर लौटना पड़ता है। आपको बता दें कि बैंक के बगल से ही स्टेट बैंक का एटीएम भी लगा हुआ है, पर एटीएम भी उसी दिन से बंद पड़ा है। प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से आगामी 5 दिनों के लिए बैंक बंद कर दिया हैं। रविवार के अवकाश के बाद सोमवार मंगलबार को बैंक नहीं खुला, पर उम्मीद यह लगाई जा रही है कि बैंक शुक्रवार से खुलेगा।

बैंक के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से बैंक के सारे कर्मचारियों की कोरोना जांच हुई है, जिनके सैंपल खनियाधाना चिकित्सालय से शिवपुरी भेजे गए हैं। फिलहाल अभी किसी भी कर्मचारी की रिपोर्ट नहीं आई है। अगर इनमें से किसी भी एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो बैंक के ग्राहकों की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.