लखनऊ: हज़रतगंज कोतवाली में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी एंकर के खिलाफ दर्ज हुई तहरीर


लखनऊ। विश्वेश तिवारी: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के मौत का मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी चैनल के एंकर के खिलाफ हजरतगंज में तहरीर दी गई। सूत्रों के अनुसार यह तहरीर कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी के द्वारा दी गयी है।

आपको बता दें की कल एक टीवी चैनल की डिबेट में से वापस आने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी को हार्ट का अटैक पड़ गया। जिसके बाद उन्हें वह एक चैनल की डिबेट में अपने घर से ही ऑनलाइन चर्चा कर रहे थे। शाम करीब पांच बजे शुरू हुई डिबेट के शुरू से ही राजीव त्यागी बार-बार गिलास में पानी लेकर पी रहे थे। जिससे बराबर वाले कमरे में टीवी पर राजीव को देख रहीं पत्नी संगीता त्यागी और छोटे बेटे धनंजय को शक हो गया।

टीवी पर पति को असहज देख जब पत्नी कमरे में पहुंचीं तो राजीव ने कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं, इतना कहते ही वह कुर्सी से गिर गए। इसके बाद बेटा धनंजय भागता हुआ पड़ोस के एक डॉक्टर को बुलाकर लाया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाय गया जहाँ डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।  


Leave a Reply

Your email address will not be published.