कंगना रनौत ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, बोली डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली


सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। इसके बाद से ही कंगना रनोट बॉलीवुड के कई सेलेब्स को निशाना पर ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण को डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली कह दिया। इतना ही नहीं, कंगना ने रिया चक्रवर्ती के महंगे वकील को लेकर भी निशाना साधा। साथ ही आमिर खान, अनुष्का शर्मा और आदित्य चोपड़ा को भी भला-बुरा कहा। बुधवार को रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में दीपिका के डिप्रेशन वाले दावे पर कंगना ने कहा, दीपिका पादुकोण अचानक 2015-16 में कहती हैं कि 2008 में मुझे धोखा दिया गया था, जिसका डिप्रेशन मुझे आज हो गया है। कंगना ने कहा, 8 साल बाद? बीच में उनके अफेयर भी चल रहे हैं, वो अच्छे से काम भी कर रही हैं। वो बाहर जाकर सजती-संवरती भी हैं। सब कुछ होता है। शादी भी हो रही है। लेकिन डिप्रेशन भी है।

कंगना ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा, ऐसा कौन सा डिप्रेशन होता है, जो 8 साल बाद होता है। जहां तक मैं जानती हूं कि जो लोग मानसिक बीमारी से जूझ रहे होते हैं, उनकी जिंदगी का बड़ा हिस्सा डिस-फंक्शनल हो जाता है। इस बात पर शंका रहती है कि वो अपना काम पूरी क्षमता के साथ कर भी पाएंगे या नहीं? और इन्हें डिप्रेशन 8 साल पहले हुए ब्रेकअप का है।

कंगना ने इसी बातचीत में आमिर खान समेत कई अन्य सेलेब्स पर सुशांत के लिए आवाज न उठाने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- यह रैकेट कुछ इस तरह काम करता है कि अगर एक इंसान ने ना कहा तो पूरा रैकेट ना कहता है। किसी ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं की।

कंगना ने कहा, आमिर खान ने सुशांत के साथ ‘पीके’ में काम किया है, लेकिन आमिर कुछ नहीं कहते हैं तो अनुष्का (शर्मा) भी कुछ नहीं कहेंगी। फिर राजू हिरानी भी कुछ नहीं कहेंगे और फिर आदित्य चोपड़ा और उनकी पत्नी रानी मुखर्जी भी कुछ नहीं कहेंगी। यह पूरा रैकेट है, जो गैंग की तरह काम करता है। अब भी कुछ गिने-चुने लोग शायद कुछ कह रहे हैं, बाकी सब दुबक कर बैठे हैं।

कंगना ने सवाल उठाया कि रिया ने आखिर इतना बड़ा वकील क्यों और कैसे कर लिया? वे कहती हैं, “रिया चक्रवर्ती ने जो वकील हायर किया है, अगर मुझे उनकी अपॉइंटमेंट चाहिए हो तो मुझे उनके लिंक, कनेक्शन ढूंढने और उन तक पहुंचने में कई दिन लगेंगे। फिर रिया उन तक एक दिन में चुटकी बजाते ही कैसे पहुंच गईं? जबकि वे इतने महंगे वकील हैं।

कंगना ने सवाल उठाया कि अगर आपने कुछ नहीं किया तो फिर आपको इतने बड़े क्रिमिनल वकील को हायर करने की जरूरत क्यों पड़ गई? उसे कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं। उसके लिए (जावेद) अख्तर फैमिली से महिला आयोग में एक अपील गई है। आप देख सकते हैं कि ये किस तरह के लोगों का बचाव करते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.