कैमूर: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बहुजन सामाज पार्टी की बैठक


बिहार(कैमूर)|अजीत कुमार गुप्ता| आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के जेवरी गांव में बहुजन सामाज पार्टी की बैठक हुयी। इसमे स्थानीय पूर्व विधायक अम्बिका यादव को रामगढ़ विधानसभा बहुजन समाज पार्टी से जीताकर विधानसभा में भेजने का निर्णय लिया गया।

वही सावठ मुखिया मकसूद अली ने बताया कि इस रामगढ़ विधानसभा में दबे कुचले अल्पसंख्यको और एससी एसटी का अगर आवाज कोई उठाने वाला है तो वो अंबिका यादव हैं। हमलोग अंबिका यादव के साथ में और उनके सहयोग में लगे हुए हैं। इस बार जीताकर विधानसभा में भेजना है यही हमलोगों का लक्ष्य है।

वही रामऔतार ने बताया कि रामगढ़ विधानसभा बहुजन समाज पार्टी के नेतृत्व में बहन कुमारी मायावती के आदेश पर रामगढ़ विधान सभा का बहुजन का टिकट हमलोग के स्थानीय नेता अंबिका यादव को फाइनल हो चुका है। बहन जी ने उन्हें आशीर्वाद दे दिया है 6 महीना पहले ही। आज बैठक करके उनको चुनाव जीताने में एक एक मतदाता संकल्प लेंगे। हम सभी लोग पीड़ित दलित अल्पसंख्यक सभी लोग मिलकर संकल्प लेकर कि अम्बिका यादव को रामगढ़ विधानसभा से भारी मतों से जीता कर बहन कुमारी मायावती के हाथों को मजबूत करेंगे और बाबा साहेब के कारवां को हम लोग आगे बढ़ायेगे।

वही बहुजन समाज पार्टी के नेतृत्व में रामगढ़ विधानसभा में आज बिगुल फूंक दिया गया है। उसी को लेकर हम बहुजन समाज के लोग रामगढ़ विधानसभा में चल दिये हैं और टिकट अंबिका यादव का फाइनल हो गया है। हम लोग उनके लिए रात दिन दलित अति पिछड़ा अल्पसंख्यक या बहुजन समाज के झंडा लेकर पूरी रामगढ़ विधानसभा में तय कर लिए हैं कि हम लोग बहुजन समाज पार्टी के अंबिका यादव को जीताने का काम करेंगे उसी के लिए पार्टी का बैठक कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.