RCB के लिए बुरी खबर, ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोरोना से संक्रमित, आइसोलेट हुए | IPL 2021

आइपीएल 2021 शुरू होने से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए एक बुरी खबर आई है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। आरसीबी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि डैनियल सैम्स की दूसरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनमें कोई लक्षण नहीं है और वह आइसोलेशन में हैं। बता दें कि 9 अप्रैल से आइपीएल 2021 शुरू हो रहा है। शुक्रवार को पहले ही मैच में आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होने है। इससे पहले डेनियल सैम्स के कोरोना संक्रमित होने से टीम को बड़ा झटका लगा है। 

आरसीबी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान के अनुसार, 28 वर्षीय ऑलराउंडर 3 अप्रैल को भारत आया था और उस समय कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। सात अप्रैल को उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेडिकल टीम डैनियल सैम्स के साथ लगातार संपर्क में है और बीसीसीआइ की प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

IPL 2021: A big shock to Arisibi before IPL debut, this other player also  got corona infection

किरण मोरे कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए

बता दें कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के प्रतिभा खोज अधिकारी किरण मोरे मंगलवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। इस फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 58 साल के मोरे इस पांच बार की आइपीएल चैंपियन टीम के विकेटकीपिंग सलाहकार भी हैं। मुंबई इंडियंस ने कहा, ‘मोरे में अभी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है। उधर वानखेड़े स्टेडियम में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए हैं, जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर है। मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने कहा कि स्टेडियम में जांच में कोविड-19 पॉजिटिव तीन मामले मिले हैं।

IPL 2021: A big shock to Arisibi before IPL debut, this other player also  got corona infection

दिल्ली में खेले जाने वाले मैचों पर संशय

दिल्ली में मंगलवार से नाइट कर्फ्यू लगाए जाने के बाद से यहां होने वाले आइपीएल मैचों पर भी संशय के बादल मंडरा रहा है। दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के मद्देनजर केजरीवाल सरकार ने 30 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 28 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। इसके अगले दिन मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा। ऐसे में इन मैचों के आयोजिन पर भी खतरा मंडरा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *