हरदोई: शादी में आया युवक सेल्फी लेते समय नहर में डूबा, हुई मौत


हरदोई। आशीष सिंह: सेल्फी लेने के दौरान एक युवक पैर फिसलने से नहर में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का सुराग नहीं मिल सका। ग्रामीण और गोतखोरों की मदद से पुलिस युवक की तलाश कर रही थी, उसी समय लेहना गाँव के लोगों ने नहर में एक शव उतराते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

हरदोई के अब्दुल पुरवा निवासी आरिफ उम्र लगभग 22 वर्ष अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहकर नौकरी करके अपना और परिवार का पालन पोषण करता था। आरिफ पिहानी कस्बे के मोहल्ला खुरमुली में अपने मौसा अच्छन मियां के यहाँ अपनी मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने आया था। आरिफ अपने मौसेरे भाई कादिर के साथ पास में ही गांव निपनिया में शारदा नहर पे सेल्फी लेने लगा। तभी सेल्फी लेते वक्त आरिफ का पैर नहर में फिसल गया। आरिफ का मौसेरा भाई कादिर शोर करने लगा तभी पास में ग्रामीणों ने मौके पर पहुँच कर नहर में आरिफ की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नही चला।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक की तलाश ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से सुरु कर दी। कई घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का नहर में कोई सुराग नही लगा। तभी पिहानी थाना क्षेत्र के ही लेहना गांव में ग्रामीणों ने एक शव को उतराते हुए देखा, इसके बाद ग्रामीणों ने कोतवाली पिहानी में सूचना दी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने आरिफ के घर वालों को सूचना दी।

परिजन मौके पर पहुंचे तो शव को आरिफ के रूप में शिनाख्त हुई। आरिफ के शव को देखते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। मां का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने आरिफ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.