हमीरपुर: धारदार हथियार से 60 वर्षीय महिला की हुई निर्मम हत्या


हमीरपुर। शिवशक्ति सैनी: यूूपी के हमीरपुर जिले मे सनसनीखेज वारदात 60 वषी॔य वॄद्ध महिला की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। इस घटना की जानकारी सुबह होने पर घर के लोगो और अन्य लोगो को हुई। 60 वषी॔य वॄद्ध घर के सामने चारपाई पर सो रही थी। उसी समय देर रात अज्ञात हमलावरों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें की अभी पिछले महीने भी हुई एक 63 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या हो चुकी जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया था। अब एक 60 वर्षीय महिला की हत्या से ग्राम में सनसनी फैैैल गई है।

मामला जनपद हमीरपुर के विवाँर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मुहल्ले का जहां पर एक 60 वर्षीय महिला का रात में सोते समय धारदार हथियार से निर्मम कत्ल कर दिया गया। जिसकी भनक सुबह जब उसकी भतीजी घर में गई तो लगी। आनन-फानन में उसने मुहल्ले वासियों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि शव पोस्टमार्टम को भेजने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वही फील्ड यूनिट एवं डॉग स्क्वाड द्वारा घटना स्थल की गहनता से जाँच की जा रही हैं। मौके पर ग्राम में क्षेत्र अधिकारी सौम्या पांडे मौदहा के साथ भारी पुलिस फोर्स बल मौजूद थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.