गोरखपुर: एक युवक को डरा धमका कर थूककर चटवाने का वीडियो तेजी से हो रहा हैं वायरल, एस.पी साउथ ने कारवाई का दिया आदेश


गोरखपुर। रामचन्द्र: एक वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है । कुछ युवकों द्वारा एक युवक को गाली गलौज और डराया धमकाया जा रहा है । और उसे मारा पीटा जा रहा है । युवक को डरा धमकाकर कर रोड पर थूककर चटाया भी गया। लेकिन जब इस वीडियो के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की तो पता चला यह वीडियो बड़हलगंज थाना क्षेत्र का है।

बडहलगंज थाना क्षेत्र में मनबढ़ युवकों द्वारा एक युवक की पिटाई और फिर थूककर चटाने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी। वही पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं । वायरल वीडियो बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ददरी गाँव के पास का हैं।

बता दे खुटभार गाँव के ओमकार सिंह पुत्र जयप्रकाश सिंह ने पुलिस को दिये गए तहरीर में बताया हैं कि वह 31 अगस्त को दोपहर में चाचा के लड़के धनंजय सिंह साथ बाइक से मधुपुर चौराहा से घर जा रहे थे । ददरी गाँव के पास बन्धे पर दानबीर बाबा स्थान के पास पहले मौजूद आधा दर्जन युवक बाइक रोक कर गाली देते हुए पिटाई करने लगें और जबरन सड़क पर थूककर चाटने को विवश कर दिये । और मोबाइल फोन पर कॉल करके जानमाल की धमकी भी देते हैं।

जब इस मामले पर एसपी साउथ से बात हुई तो उनका कहना है कि एक वीडियो संज्ञान में आया है जो गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के खुटवार क्षेत्र का है । इस संबंध में हमने प्रभारी निरीक्षक को कहा है कि मौके पर जाकर देखे और जांच कर जो भी दोषी हो उसके खिलाफ करवाई करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.