Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने स्मार्टवॉच में 7 दनों की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। वहीं जीपीएस मोड में 16 घंटे और जीपीएस के साथ म्यूजिक में 6 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन Whitestone, Magma Red, Neo Tropic और Black में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

कीमत 

Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच कीमत 52,990 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon के साथ ही Paytm Mall, Tata CLiQ, Flipkart, Myntra से खरीदा जा सकेगा। वही ऑफलाइन मोड में स्मार्टवॉच को Garmin ब्रांड स्टोर, लाइफस्टाइल, व्हील स्पोर्ट से खरीद जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स  

इस स्मार्टवॉच को खासतौर पर रनिंग करने वाले और एटलीट के लिए पेश किया गया है। यह इनोवेटिक जीपीएस टेक्नोलॉजी वाली स्मार्टवॉच है, जो ट्रेनिंग डेटा, ऑन-डिवाइस वर्कआउट फीचर्स के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 12 से ज्यादा बिल्ट-इन एक्टिविटी ट्रैकर्स दिये गये हैं जिनमें ट्राइएथलॉन, पूल स्विमिंग, ट्रैक रनिंग शामिल हैं। एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्टवॉच में बड़ा स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में 500 गानों को स्टोर किया जा सकता है। Forerunner 745 लेटेस्ट डायनामिक्स के साथ साइकलिंग और स्विम ट्रेनिंग में भी मदद करती है। तैराकी के दौरान Forerunner 745 डिस्टेन्स, स्ट्रोक, पेस, पर्सनल रिकॉर्ड आदि पर निगरानी रखने में मदद करती है। 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *