बॉलीवुड को “ड्रगिज़” बोलने पर इन 2 टॉप समाचार चैनलों पर हुआ मुकदमा


नई दिल्ली । शिवम सिंह राणा । सुशांत सिंह राजपूत जांच के ताजा नतीजों में बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में “कुछ मीडिया हाउसों द्वारा गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग” के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और फरहान अख्तर सहित फिल्म इन्डस्ट्री के कुछ बड़े नाम, अभी दो चैनलों – रिपब्लिक टीवी और टाइम्स के खिलाफ अभूतपूर्व कानूनी कार्रवाई में एक साथ आए हैं।

यह मुकदमा रिपब्लिक टीवी, अर्नब गोस्वामी और प्रदीप भंडारी के और टाइम्स नाउ और इसके शीर्ष चेहरे राहुल शिवशंकर और नविका कुमार खिलाफ दायर किया गया है। पिछले कुछ महीनों में इस्तेमाल किए गए “गंदगी”, “मैल” और “ड्रगिज़” जैसे शब्दों को सूचीबद्ध करते हुए चैनल ने अत्यधिक अपमानजनक शब्दों और अभिव्यक्ति का इस्तेमाल किया।

निर्माताओं ने उत्तेजक अभिव्यक्तियों का उपयोग करते हुए चैनलों के बारे में भी शिकायत की जैसे – “यह बॉलीवुड है जहाँ गंदगी को साफ करने की आवश्यकता है”, “अरब के सभी इत्र इस बदबू और बॉलीवुड की अंडरबेली की बदबू को दूर नहीं कर सकते हैं”, “यह देश का सबसे गंदा उद्योग है” और “कोकेन और एलएसडी से सराबोर बॉलीवुड”।


Leave a Reply

Your email address will not be published.