गोंडा में डॉक्टर के बेटे का हुआ अपहरण; मांगी 70 लाख की फिरौती

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक मेडिकल छात्र का कॉलेज कैंपस से अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने छात्र के परिजन को फोन कर 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। फिरौती की रकम की व्यवस्था के लिए 22 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है। वहीं छात्र के अपहरण की सूचना के बाद पुलिस के आला अफसर वारदात की छानबीन कर रहे हैं। अपहरणकर्ताओं की धरपकड़ के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया है।

जानकारी के अनुसार, अपहरण की यह सनसनीखेज वारदात कोतवाली नगर क्षेत्र के हारीपुर स्थित एससीपीएम पैरा मेडिकल कॉलेज की है, जहां बहराइच जिले के पयागपुर का रहने वाला गौरव हलदर कॉलेज के हॉस्टल में रहकर BAMS की पढ़ाई कर रहा है। गौरव 18 जनवरी को दोपहर तीन बजे तक कॉलेज में था लेकिन उसके बाद अचानक लापता हो गया। गौरव के पिता निखिल का कहना है कि दोपहर करीब 12 बजकर 9 मिनट पर उनके पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने निखिल के बेटे गौरव का अपहरण कर लिए जाने की जानकारी दी।

70 लाख की फिरौती मांगी
अपहरणकर्ताओं ने गौरव की सकुशल वापसी के लिए 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। दोपहर 12.12 बजे अपहरणकर्ताओं ने फिर से फोन कर फिरौती की रकम चुकाने के लिए निखिल को 22 जनवरी तक की डेडलाइन दी है। निखिल ने इस पूरे मामले की लिखित सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी है। वहीं छात्र के अपहरण होने के मामले में कॉलेज की लापरवाही भी सामने आई है, क्योंकि छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए कॉलेज गेट पर 24 घंटे गार्डों की तैनाती है और हर आने-जाने वाले की एंट्री गेट पर की जाती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *