रामविलास पासवान पर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- मुझे मालूम नहीं है…


पटना| विवेक रॉय| बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार जेडीयू कार्यकर्ताओं से लगातार तीन दिनों से मुलाकात कर रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार शाम करीब 4 बजे जेडीयू पहुंचते हैं और करीब रात 9 बजे तक जेडीयू कार्यालय में ही रहते हैं। इस दौरान जेडीयू कार्यकर्ता सीएम नीतीश कुमार के साथ वन टू बन बात करते हैं। इसी कड़ी में आज भी सीएम नीतीश कुमार जेडीयू कार्यालय पहुंंचे और जब सीएम नीतीश कुमार रात में जेडीयू कार्यालय से निकल रहे थे, तब उन्होंने मीडिया से बात भी की।


25 सितंबर को कृषि विधेयक के विरोध में भारत बंद बुलाया गया है। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि किसानों के लिए कुछ नहीं होता था, अब बहुत काम हो रहा है। खरीद का काम जारी है इस बिल का विरोध नहीं होना चाहिए। ये विधेयक किसान के हित में है। इसके बारे में अनावश्यक गलत फहमी फैलाया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सेहत खराब है। रामविलास पासवान का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जब मीडिया ने रामविलास पासवान के स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया, तो सीएम नीतीश कुमार ने कहा मुझे मालूम नहीं है।


तीसरे दिन जेडीयू कार्यकर्ताओं से मिलने पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ये तो मेरा कर्तव्य है, कि हम कार्यकर्ताओं से मिले। चुनाव से पहले क्षेत्र की तमाम जानकारी लें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.