चित्रकूट: गायत्री प्रजापति केस ने लिया नया मोड़, पीड़िता के अनुसार दबाव में फर्जी हस्ताक्षर बनाकर दर्ज कराया मुकदमा


चित्रकूट। संजय साहू: चित्रकूट पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के मामले में आया नया मोड़ मामले में पीड़िता ने कहा कि मेरे फर्जी हस्ताक्षर बनाकर गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जबकि मुख्य आरोपी राम सिंह है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश शासन के दर्जा प्राप्त मंत्री वह गौ सेवा आयोग के सदस्य कृष्ण कुमार सिंह उर्फ भोले इन अपराधियों की मदद करते हैं।

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि भोले सिंह राम सिंह पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद व अन्य आरोपियों का नारको टेस्ट कराया जाए। जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। पीड़िता सविता पाठक ने प्रेस वार्ता के दौरान यह भी बताया कि मेरी बड़ी बेटी आज भी रामसिंह की कैद में इसी के चलते मैने गायत्री को फसाया था लेकिन वह बेकसूर है और मंत्री भोले सिंह आज अपराधी को शरण देने में लगे है।

वही सुप्रीम कोर्ट ने मुझे सरकारी सिक्योरिटी दी थी वह भी मुझसे चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल ने वापस ले ली है। मैंने डीआईजी बाँदा को बताया कि मेरे ऊपर कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है उसके बाद भी सुप्रीमकोर्ट के आदेशों को यह हवा में उड़ा रहे है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.