भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज


पटना: खेत मे लगे सरसों का फसल जोतने व मना करने पर मारपीट करने के आरोप में बाबू परसौनी गांव के सुधीर सिंह ने गांव के ही लगभग आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध चौतरवा थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराया है।

दर्ज प्राथमिकी मे पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शुक्रवार की शाम गांव के ही अभय नारायण शाही, पुलेन्द्र नारायण शाही, सोनू नारायण शाही समेत आधा दर्जन लोग आये तथा उनके खेत मे लगे सरसों का फसल जोतने लगे। जब उक्त घटना की जानकारी हुई तो वे परिजनों के साथ खेत मे गये। जब पीड़िता के द्वारा खेत नहीं जोतने को लेकर मना किया गया, तो उक्त लोगों के द्वारा मारपीट की गई।

थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच मे जुट गयी है। गौरतलब हो कि मारपीट के घटना की सूचना मिलते ही बाबु परसौनी गांव में चौतरवा, बथुवरिया, नदी थाना, भैरोगंज समेत आधा दर्जन थाना मौके पर पहुंच गई। बाबू परसौनी गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। तथा घटना की जांच पुलिस पदाधिकारी जुट गये।

उन्होंने बताया कि मारपीट मामले में पुलिस ने एक लाईसेंसी राइफल बरामद किया है। तथा बरामद राइफल को जब्त कर लिया गया है। इधर मारपीट की घटना को लेकर बाबु परसौनी गांव में अटकलों का बाजार गर्म है।

रिपोर्ट: विजय कुमार शर्मा


Leave a Reply

Your email address will not be published.