संभल: बदमाशो ने किया पिता-बेटी का एक साथ अपहरण, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप


जनपद सम्भल के चंदौसी के गांव खनुपुरा में बदमाशों ने पिता-बेटी का एक साथ अपहरण कर दुससाहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया साथ ही क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई। एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंच वारदात की जानकारी ली। वहीं तीन थानों की पुलिस पिता और पुत्री की तलाश में जुटी हुई है। यह अपहरण क्यों हुआ अभी कारणों का पता नहीं चल पा रहा है।

थाना कुढफतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम खनुपुरा निवासी राजबहादुर पुत्र बद्री रात अपने घर के खुले आंगन में सो रहा था। पत्नी अमरवती पुत्री बबली और छोटी बेटी नीलम छत पर सो रहे थे। इसके अलावा बेटे प्रमोद और सुनील कमरे में सो रहे थे। रात एक बजे करीब 4 बाइकों से 8 बदमाश उनके घर पर आ धमके। सभी बदमाश नकाब लगाए हुए थे। वहां पहुंचते ही बदमाशों ने राजबहादुर को तमंचा दिखाते हुए घसीट कर ले जाना चाहा। शोर सुनकर पत्नी और दोनों बेटियां नीचे आ गई तो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर सब को अंदर ले जाना चाहा। परंतु छोटी बेटी नीलम बदमाशों की हरकत का विरोध करने लगी। तब तक चार बदमाश राजबहादुर को एक बाइक पर बिठा चुके थे और उसे लेकर चल दिए। नीलम का विरोध देखते हुए बाकी बदमाशों ने उसे भी घर के बाहर खींच लिया और जबरन एक बाइक पर बिठा लिया।।

इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। इस बीच शोर मचाने पर अन्य ग्रामीण भी आ गए । घटना की सूचना 112 पुलिस को दी गई। 112 पुलिस ने वारदात की जानकारी लेकर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए तहरीर देने को कहा। घटना की सूचना पर आईजी, SP सम्भल यमुना प्रसाद व एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से वारदात की जानकारी ली। फिलहाल परिजनों द्वारा वारदात की तहरीर दी जा रही है। इसके साथ ही तीन थानो की पुलिस पिता और पुत्री की तलाश में जुटी है। यह अपहरण की वारदात क्यों हुई फिलहाल इसके कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। फिलहाल पुलिस तलाश में जुटी हुई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.