बीजेपी नेता ने जन्मदिन पर अनाथ आश्रम में उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ


मेरठ। प्रवेज़ चौहान: नमो-नमो व कमल कमल का जाप करने वाले फायर ब्रांड भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने अपना 56 वा जन्मदिवस अनाथ बच्चों के साथ कोरोना काल मे बड़ी धूम धाम से मनाया।

दरअसल इस अवसर पर विनीत अग्रवाल शारदा ने अपने जन्म दिवस पर अनाथ बच्चो के बीच सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार सोसल डिस्टेंस के नियमो की जमकर धज़्ज़िया उड़ाई। एक तरफ देखा जा रहा है कि नेता जी अपने जन्मदिन को तो बाखूबी तरीके से याद करते हुए बना रहे है। लेकिन वही दूसरी तरफ कोरोना काल महामारी में निश्चित रूप से रखी जाने वाली 2 गज की दूरी को बिल्कुल भूल गए।

ऐसे में बड़ा सवाल यह बनता है की जब भाजपा सरकार के नेता जी ही नियमो का पालन नही करेंगे तो जनता कैसे जागरूक होगी। इतना ही नही बल्कि कुछ दिनों पहले नेता जी ने खुद को क्वॉरेंटाइन भी किया था। उसके बावजूद भी नेता जी इतनी बड़ी चूक कैसे कर गए। अगर महामारी के हालातों को देखते हुए कुछ हो गया तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

विनीत अग्रवाल शारदा हमे बताया की जिस तरीके से मैं हर साल दीपावली वैश्य अनाथ आश्रम में आकर यहां रह रहे बच्चों के साथ मिलकर बनाता हूं इसी तरह मैंने अपना जन्म दिवस भी आज इन बच्चों के साथ रहकर बड़ी सादगी से मनाया। यह भी बताया कि मैंने अपनी जन्म दिवस के मौके पर इन बच्चों को फल और मिठाई भी वितरण की है और कोरोना महामारी बीमारी से बचाव के लिए सैनिटाइजर मास्क भी दिए हैं। बच्चों को बीमारी के बारे में जागरूक किया है कि किस तरह से इस बीमारी से अपने आप को बचाया जा सकता है।

उन्होंने यह भी बताया कि मैं इन बच्चों की उज्जवल भविष्य के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह बच्चे पढ़ लिख कर अपना भविष्य बनाएं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। मैं चाहता हूं कि सभी लोग अपना जन्मदिवस ऐसे ही अनाथ बच्चों के साथ मिलकर बनाएं ताकि उन्हें अनाथ होने का एहसास ना हो उन्हें ऐसा न लगे कि हमारा दुनिया में कोई नहीं है उन्हें भी अपने परिवार का सदस्य माने।


Leave a Reply

Your email address will not be published.